Top 5 Social Media Apps 2021 | WhatsApp Facebook Instagram Telegram

Top 5 Social Media Apps 2021 | WhatsApp Facebook Instagram Telegram
Top 5 Social Media Apps


Hello dosto ye article me ham baat karne wale he Top 5 Social Media Apps 2021 ke baare me to ye article pura jarur pade

Top 5 Social Media Apps 2021


1. Facebook

Sabse pehle baat karte he Facebook ke baare me apna ek Facebook account bana ke

Apne photo share kare sakte he or videos bhi upload kar sakte he or facebook group bhi join kar sakte he or aap Facebook page bhi bana sakte he or Facebook page me bhi apne photo or videos upload kar sakte he

Facebook me apne family ya fir kisi ko bhi request kar ke apna friends bana sakte he

or apne friends ke sath massage kar sakte he or calling bhi kar sakte he

Ab jaante he Facebook ke User or Rate ke bare me

Facebook ke users 5.Billon Facebook 108M Reviews Facebook Rated for 12+


2. Instagram

Ab Jannte he Instagram ke baare me Instagram me aap apna account bana ke apne photo or video upload kar sakte he

or apne followers bada sakte he or aap apne friends ko follow bhi kar sakte he

or apne friends ke sath massage bhi kar sakte he

Ab jaante Instagram ke User or Rate ke baare me

Instagram ke Users 1.Billon Instagram 14. Reviews Instagram Rated for 12+

Top 5 Social Media Apps 2021


3. Telegram

Ab jaante he Telegram ke baare me Telegram bhi ek top social media apps he

Telegram account bana ke apne dosto ko add kar sakte he or apne dosto ke sath massage kar sakte he or apne photo or video share kar sakte he

Ab jaante he Telegram Users or Rate ke baare me

Telegram ke Users 500.Millone Telegram 7.Millone Reviews Telegram Rated for 12+


4. Twitter

Ab jaante he Twitter ke baare me twitter account bana ke apne photo upload kar sakte he or apne friends ko follow bhi kar sakte he or followers bhi bada sakte he sath hi apne friends ko Twite kar sakte he

Ab jaante he Twitter ke Users or Rate ke baare me

Twitter ke Users 1.Billone Twitter Reviews 17.Millon Twitter Rated for 12+


5. WhatsApp

Ab jaante he WhatsApp ke baare me WhatsApp bhi ek Top Social Media Apps he Whatsapp account bana ke apne friends ko add kar sakte he or apne friends ke sath massage kar sakte he sath hi apne photo or videos bhi share kar sakte he

Apna WhatsApp groups bana sakte he or group join kare sakte he sath hi WhatsApp status bhi laga sakte he

Ab jaante he WhatsApp Users or rate ke baare me

WhatsApp Users 5.Billon WhatsApp Reviews 132.Millon WhatsApp Rated for 3+

Aumid karta hu ke aapko ye Top 5 Social Media Apps 2021 article pasand aaya hoga

No comments:

Powered by Blogger.